ट्विटर पर सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापारियों


टॉप 8 ट्रेडर्स 2018 में चहचहाना पर का पालन करने के लिए ट्विटर जैसा कि आप पहले से ही जानते हैं, दुनिया 8230 में सबसे लोकप्रिय सामाजिक मंच में से एक है, लेकिन यह मंच केवल किशोरों के बीच लोकप्रिय नहीं बन गया है, दुनिया भर के बहुत सारे पेशेवर व्यापारियों ने इस मंच का उपयोग कर विचारों को साझा करें और हर बाज़ार के चालन के साथ अपडेट रहें। लेकिन व्यापारी के बाद निम्न व्यापारी के रूप में ज्यादा मददगार हो सकता है, यह बहुत सफ़लता और अप्रासंगिक twits8230 के कारण आज भी एक दुःस्वप्न में बदल सकता है आज मैं शीर्ष 8 व्यापारियों की सूची साझा करना चाहता हूं जो मैं करता हूं और मुझे लगता है कि प्रत्येक के लिए उपयोगी हो सकता है व्यापारी जो अगले स्तर तक व्यापार करना चाहता है व्यापारी 1 रोब बुकर रोबबुकर (अनुयायियों: 11, 9 00) रोब व्यापारी है, जो मुझे लगता है कि ज्यादातर लोग पहले से ही जानते हैं, यह कहने पर अजीब बात नहीं है कि जब हमारे पास सभी प्रमुख वित्तीय वेबसाइटों पर उनके लेख हैं I वह विचलन वाले व्यापारियों में से एक भी है जो मैं गारंटी देता हूं कि मुद्रा बाजार में पैसे का व्यापार होता है। अब अपने चहचहाना पर आप हर दिन बहुत अच्छे व्यापारिक सेटअप ढूंढ़ने जा रहे हैं, और व्यक्तिगत तौर पर अपने चहचहाना का मेरा पसंदीदा हिस्सा व्यापारियों के पॉडकास्ट के अद्यतन है (बहुत सारे लोग पॉडकास्ट करते हैं, लेकिन उनका पॉडकास्ट निराधार बात है जो आपको सुनने की ज़रूरत है) । तो सुनिश्चित करें 8230 के लिए रोबबुकर के साथ अपने ट्विटर फीड का निर्माण शुरू करें। व्यापारी 2 डेल पिकरेट ForexStopHunter (अनुयायियों: 6,870) इस व्यापारी के बारे में क्या कहने के लिए और असत्य नहीं बोलना, डेल उन लोगों में से एक है जो मुझे उसके साथ बात करने का मौका मिला । वह कड़ी मेहनत कर रहा है, दुनिया के व्यापारियों को बाजार के दाहिनी ओर रहने के लिए प्रेरित करने की कोशिश कर रहा है। आप शायद उसे अपने एफक्सरूम से जानते हैं कि वह एफएक्स स्ट्रीट (शीर्ष 1 विदेशी मुद्रा वेबसाइट पर हम इस हफ्ते उल्लेख किया है) पर खत्म होता है। यदि आपको वास्तव में प्रेरणा की आवश्यकता है, और आप अनुभवी व्यापारी (30 वर्ष का अनुभव) से कुछ नए रहस्य सुझावों को सीखना चाहते हैं, तो डेल उन व्यक्तियों में से एक है जिन्हें आपको हर एक दिन देखने की आवश्यकता है। ट्रेडर 3 कैथलीन ब्रूक्स कैथलीनब्रोक्स (अनुयायियों: 384) कैथलीन सबसे अच्छे महिला व्यापारियों में से एक है, वह लाभ कैपिटल में एक शोध निदेशक (बेहतर विदेशी मुद्रा के रूप में जाना जाता है) है। जब मैंने दोनों यूके फॉरेक्स ट्रेडिंग सम्मेलन में बात की तो मुझे उसके कुछ साल पहले मिलने का अवसर मिला। उस सम्मेलन के बाद मैं अपनी शैली और बाजार के करीब आने की गुणवत्ता के साथ प्यार में पड़ जाता हूं, आप हर दिन ट्विटर और अन्य वेबसाइटों पर अपना काम देख सकते हैं, इसलिए यदि आप अपनी तरफ से पेशेवर व्यापारी होने और उसके अनुसरण करने में रुचि रखते हैं तो ट्रेडर 4 कैथी लियन काथिलिएनफ़क्स (अनुयायियों: 28,800) कैथी का वर्णन करने के लिए सर्वश्रेष्ठ शब्द 8220 एफंडमेंट गुरू 8221 होंगे, यदि आप ट्रेड न्यूज की तरह पसंद करते हैं, तो उनका अनुसरण करने वालों में से एक है। आप को आज की जानकारी के बारे में जानने की जरूरत है और उन्हें व्यापार कैसे करना है, आप उसे ट्विटर फीड पर पा सकते हैं। पूरे दिन वे लंबे समय से आपको समाचार प्राप्त करने जा रहे हैं, कम-से-कम तुरन्त और आप कितने अच्छे विचारों की खबरों का व्यापार कैसे कर सकते हैं, इसलिए वह निश्चित रूप से एक साथी के लिए होनी चाहिए जो आपको सफल होने के लिए अपनी सड़क पर चाहिए व्यापारी। व्यापारी 5 व्लादिमीर रबीकोव व्लादिमीर रेबिकोव (अनुयायियों: 2,050) व्लादिमीर शीर्ष विचलन विदेशी मुद्रा व्यापारियों में से एक है जो मुझे पता है। दुनिया भर के ग्राहकों के लिए सफल सिग्नल और कोचिंग सेवाओं चलाने के वर्षों में, Vlad ने अपने ज्ञान को साबित किया मैं वास्तव में व्यापार के अपने रास्ते को पसंद करता हूं, और क्योंकि हमारे कई वर्षों में हमारे दोनों ही विचारों में एक ही विचार है (लेकिन उस 8217 के अजीब नहीं, बहुत दिमाग वाले लोग एक जैसे सोचते हैं)। वह हर दिन अपने ट्विटर पर बहुत सारे व्यापारिक विचार साझा करना चाहते हैं (यदि आप डॉन 8217 पर अपने विचार को देखकर ट्विटर पर नया विचार देख सकते हैं), इसलिए यदि आप पूर्व हेज फंड व्यापारी से कुछ अच्छे व्यापारिक विचार प्राप्त करना चाहते हैं, तो उसे तुरंत बाद का पालन करें । व्यापारी 6 विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा (अनुयायियों: 59,600) जब आप विदेशी मुद्रा सुनते हैं, तो आपके मन में आने वाली पहली बात यह है कि समाचार वेबसाइट है, और हाँ आप सही हैं। यहां तक ​​कि अगर आप नियमित रूप से अपनी वेबसाइट पर जाएं (जैसा कि मैंने इस पोस्ट में कुछ दिन पहले सुझाव दिया था) यह 8217s भी चहचहाना पर एक स्मार्ट चीज है हर समाचार जो वे साइट पर प्रकाशित करते हैं, आप अपने ट्विटर पर तुरन्त देख सकते हैं, और ट्विटर के वास्तव में तेजी से ताज़ा दर के साथ, आप कभी भी महत्वपूर्ण समाचार डेटा को याद नहीं करेंगे और विदेशी मुद्रा के साथ सबसे अच्छी अफवाहें याद करेंगे। मैं दृढ़ता से सुझाव दे सकता हूं कि आप चहचहाना पर जाकर उसका अनुसरण करें मैं जानता हूं कि सभी लोग सोचते हैं कि मैं सिर्फ विदेशी मुद्रा और कच्चे तेल का व्यापार करता हूं, लेकिन पिछले 8 सालों में यह सच नहीं है कि 8217 में कई बार एफएक्स दुनिया में व्यापार करने के लिए कोई खास दिलचस्पी नहीं थी, इसलिए मैंने अपने पोर्टफोलियो के लिए मिड-कैप्स शेयरों को जोड़ा। इलियट वेव सभी बाजारों पर काम करती है इसलिए मैं डॉन 8217 देखता हूं कि यह बुरा विचार क्यों है), अब स्टॉक मार्केट की वजह से दो अद्भुत व्यापारियों के लिए मुझे अंत 8230 ट्रेडर 7 कैमरन फ़ॉस फ़ॉल्स आल्टर (अनुयायियों: 31,100) में उल्लेख करने की जरूरत है। कुछ व्यापारी जो मेरे जैसे व्यापार के समान दृष्टिकोण हैं (सब कुछ नहीं, लेकिन हम दोनों समान पैटर्न की तरह), इसलिए मैंने पाया कि उनके मुहं को वास्तव में उपयोगी है उनके पास बहुत ही महान विचार हैं और वह दुनिया भर के व्यापारियों को उनके व्यापार के परिणाम और कुछ विदेशी चित्र दिखाकर प्रेरित करने में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं 8230 अब यदि आप जानना चाहते हैं कि 8217 गर्म है और आगे क्या फूटना चाहिए, तो बस उसका अनुसरण करें और आपने जीता 8217 व्यापारी 8 नाथन मिचौड इन्वेस्टर्स लाइव (अनुयायियों: 49,100) नेथन, या निवेशक लाइव कहना बेहतर है (क्योंकि बहुत सारे लोग उसे अपनी साइट से जानते हैं) सबसे बड़ा स्टॉक चैट रूम का मालिक है उनका प्रदर्शन और बहुत सारे अनुयायी आपको यह समझाने के लिए पर्याप्त नहीं हैं कि उन्हें आपके ट्विटर लिस्ट पर होना चाहिए 8230 अब सबसे बड़ा लाभ जिसे आप उससे प्राप्त कर सकते हैं, वह बहुत अच्छे व्यापारिक विचार हैं जो वह बाज़ार के घंटों के दौरान पोस्ट करते हैं (NY के बारे में बात कर रहे हैं) सत्र) और आप समय-समय पर कुछ अच्छी शैक्षिक जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं। यह आठ व्यापारियों को बाजार की न खत्म होने वाले युद्ध के लिए पूरी तरह सुसज्जित करने के लिए पर्याप्त से अधिक होगा। बेशक, मुझे भी (ईव्निकोला) का पालन करने के लिए मत भूलना ताकि आप हर एक दिवसीय 8230 के सर्वश्रेष्ठ इलियट वेव सेटअप के साथ अपडेट रहें। अगर आपको लगता है कि मुझे इस सूची में पसंद है तो आप को याद किया जाता है, बस टिप्पणी पोस्ट करें इसे अपने छोटे समुदाय के व्यापारियों के साथ साझा करें 2018 में पालन करने के लिए बेस्ट फ़ॉरेक्स ट्विटर खाते के बंद किए गए हैं। 27 ट्विटर आपके व्यापार को प्रचार करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। अन्य व्यापारियों के साथ जुड़ें और यह विदेशी मुद्रा व्यापार सूचना 8230 के सर्वोत्तम स्रोतों में से एक हो सकता है, खासकर समाचार समय के आसपास। लेकिन यह कानूनी जानकारी से शोर को अलग करना कठिन हो सकता है यहां सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ट्विटर खाते हैं जो मुझे उपयोगी और मनोरंजक लगते हैं। मुझे आशा है कि यह आपके शोध के घंटे बचाएगा और आपके ट्विटर अकाउंट को दाहिने पैर पर शुरू किया जाएगा। जिन लोगों का मैं पालन करता हूं, उनकी नवीनतम सूची प्राप्त करने के लिए, मेरे ट्विटर सूची पर एक नज़र डालें। 1. एफएक्सस्ट्रीट न्यूज़ एफएक्स स्ट्रीट विदेशी मुद्रा समाचार और विश्लेषण के सर्वोत्तम स्रोतों में से एक है। मैं हर समय अपने आर्थिक कैलेंडर का उपयोग करता हूं और उनके ट्वीट का पालन करता हूं। उनके ट्वीट्स में उनके विश्लेषकों की सुविधा है और विदेशी मुद्रा के अपने दैनिक शॉट को प्राप्त करने का एक आसान तरीका है। 2. 50 पिप्स 50 पिप्स ट्विटर पर सबसे अधिक विपुल एफएक्स व्यापारियों में से एक है और गुणवत्ता की जानकारी के साथ बहुत उदार है जो वह बताता है। उन्होंने विदेशी मुद्रा समुदाय के लिए बहुत कुछ किया है और अच्छे ट्रैक रिकॉर्ड के साथ व्यापारियों को वापस करने के लिए भी एक कार्यक्रम शुरू किया है। ओह, हाँ, और मैंने भी यहां उनसे मुलाकात की। 3. वाल्टरवेंनेली वाल्टर विदेशी मुद्रा को जीवन और सांस लेता है। वह एक बैंक के बैक ऑफिस में शुरू हुआ और एक भाग्यशाली तोड़ लिया जब वे डीलरों की कमी थी यहां अपना पूरी साक्षात्कार लें। आप अपने गुप्त 8220 चित्रा 8221 तकनीक भी पायेंगे। बाद में उसके लिए उसे धन्यवाद देना सुनिश्चित करें 4. एफएक्सफ़्लो वह एक प्रसिद्ध विश्लेषक, दिन व्यापारी और ईए डेवलपर है। जाहिरा तौर पर वह भी एक बहुत अच्छा अच्छा पकाना है 5. FaithMight लिडा एक विदेशी मुद्रा व्यापारी है जो ब्रिटिश पाउंड जोड़े में माहिर है। वह एक निवेशक और स्टार्टअप संस्थापक भी हैं हमेशा ठोस विश्लेषण और दिलचस्प ट्वीट्स 6. पिप कैजर ब्लेक मोरो विजिट्रेड में एक स्वतंत्र व्यापारी और मुख्य मुद्रा रणनीतिकार हैं। अगर आपने कभी सोचा है कि गर्टले पैटर्न को कैसे व्यापार करना है, तो आपको उसका पता लगाना चाहिए। 7. जॉन केकलाईटर जॉन डेलीएफएक्स में चीफ स्ट्रैटेजिक हैं। उनका खाता हमेशा नवीनतम मौलिक और तकनीकी विश्लेषण के साथ अपडेट होता है कुछ विश्लेषकों में से एक मैं निम्न अनुशंसा करता हूं। 8. राघरीहोर्नेर रगी उन पहले व्यापारियों में से एक है, जो मैंने दिन में वापस आने के बाद शुरू किया था। उसके पास एक बहुत ही सरल व्यापार पद्धति है, जो हो सकता है कि आप क्या चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर वह आपकी चाय का अपना कप नहीं है, तो उसके ट्विटर खाते में उपयोगी विदेशी मुद्रा शिक्षा का एक टन है। इस तरह से और 17 के अनुयायियों की तरह एक ट्विटर हैंडल के साथ, उनका खाता निश्चित रूप से निम्नलिखित के लायक है वह एक मालिकाना एफएक्स व्यापारी है जो सहयोगी और फिबोनाची का उपयोग कर व्यापार करता है। 10. जोएलक्रूजर जोएल एक पूर्व मुद्रा रणनीतिकार है, जो कि विदेशी मुद्रा व्यापारी और शिक्षक हैं। वह कुछ शिक्षकों में से एक है जो अपने सदस्यों के क्षेत्र में अपने सभी ट्रेडों के परिणामों को पोस्ट करता है। उसके साथ मेरी साक्षात्कार की जांच सुनिश्चित करें 11. अलीदी अशरफ लाइडी सबसे प्रतिष्ठित विदेशी मुद्रा रणनीतियों, व्यापारियों और लेखकों में से एक है। बाजारों और आगामी समाचार घटनाओं पर नवीनतम विश्लेषण प्राप्त करें। 12. वालबडेनरिक वेलेरिया एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी और ब्यूनस आयर्स से एफएक्स स्ट्रीट विश्लेषक है। एफएक्स बाजारों के समय पर विश्लेषण पाने के लिए उनका पालन करें। 13. piptrain जैव का कहना है: 8220 विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण का उपयोग कर हाजिर बाजार व्यापार। 8221 जो भी वास्तव में यह व्यक्ति है, यह एक ठोस ट्विटर अकाउंट और मूल्य निम्न है। 14. सेकंडस्केक्सफोर्क्स क्रिस का मेरे व्यापार पर बहुत बड़ा असर पड़ा है। उनका पॉडकास्ट एपिसोड भी मैंने किया है सबसे लोकप्रिय साक्षात्कार में से एक है। उनके पास एक महान कहानी है, योग शिक्षक से लेकर पेशेवर एफएक्स व्यापारी तक। उनके पाठ्यक्रम बाजार में सर्वश्रेष्ठ में से कुछ हैं। 15. क्रिसलोरीएफ़एक्स मुझे वास्तविक जीवन में क्रिस के साथ लटका देने की खुशी थी और वह वास्तव में दिलचस्प व्यक्ति हैं एक पेशेवर एफएक्स व्यापारी होने पर, वह एक पूर्व ओलंपिक एथलीट भी है, जो कि कनाडाई राष्ट्रीय टीम के लिए प्रतिस्पर्धा है। उसके साथ मेरी साक्षात्कार यहां पाया जा सकता है। 16. कीमतक्शनकिम किम इस सूची में व्यापारियों में से एक है, जो मुझे वास्तविक जीवन में मिले हैं और मैंने यहां उनसे मुलाकात की है। वास्तव में अच्छा व्यक्ति होने के शीर्ष पर, वह ट्विटर पर बहुत सक्रिय है I वह अपने छात्रों के साथ संपर्क करती है और उनके व्यापारिक परिणाम और विश्लेषण का ट्वीट करती है। 17. fatbeetrader यह आदमी कुछ विदेशी मुद्रा व्यापारियों में से एक है जो डॉलर की रकम में अपने ट्रेडों को ट्वीट करता है, न कि पीपस। आप यहां अपने व्यापार देख सकते हैं। उनका इंस्टाग्राम खाता हमेशा रोचक होता है और निम्नलिखित के भी लायक है। 18. फॉरेक्सकॉन्ग मैं कुछ समय के लिए इस ब्लॉग को ब्लॉग का अनुसरण कर रहा हूं। ठोस परिणाम, अच्छा व्यापारी उनका विश्लेषण आमतौर पर मौके पर है। वह वर्तमान में मेक्सिको में रहते हैं और उनके ब्लॉग और ट्विटर फ़ीड वास्तव में तेजी से चलती हैं। जैसा कि उनका जैव कहता है: 8220 ऊपर रखने के लिए प्रयास करें। 8221 19. ग्रेगमाक्लोलस्ट्रोडर मैंने यहां ग्रेग के साथ एक साक्षात्कार किया। यह मैंने देखा है और यह मजेदार कहानियों के एक टन, साथ ही कुछ ठोस व्यापार शिक्षा के साथ पैक किया गया है कि सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा साक्षात्कार में से एक है। न उसकी वेबसाइट आपको मूर्ख बताओ इसकी थोड़ी वेगास-नीयन खिंचाव चल रही है, लेकिन जहां तक ​​मैं बता सकता हूं वह असली सौदा है और वह एक महान व्यापारी है। 20. एफएक्सएस जोशविल्सन जोश FxST में सीनियर ट्रेडर्स में से एक है। यह जानने के लिए कि इसके लिए क्या खड़ा है, उसके ट्विटर अकाउंट को देखें वह उद्योग समाचार और वर्तमान घटनाओं के बारे में ट्वीट करता है 21. रीनाट्रेडर रेनेटो सैंटोस एक पूर्णकालिक फ्यूचर्स और एफएक्स व्यापारी है। वह एक हीरे के विशेषज्ञ हैं वह वास्तव में उनका व्यापारिक तरीका है उनके ट्वीट हमेशा जानकारीपूर्ण होते हैं 22. कैथिलेनफ़्क्स कैथी लीन बीके विदेशी मुद्रा की दूसरी छमाही है, एक सिग्नल, शिक्षा और विश्लेषण वेबसाइट। वह एक प्रसिद्ध विश्लेषक भी हैं, जो अक्सर टीवी और इंटरनेट साक्षात्कार में दिखते हैं। साइट पर उनका जैव कहता है: बिग मैक्रो ट्रेड 8221 की 8220 क्वीन और आप इसे बेहतर मानते हैं। 23. लैनको यह आदमी एक रहस्य का एक सा है उनका ट्विटर जैव सिर्फ कहते हैं: 8220 स्वतंत्र प्रोफेशनल एफएक्स ट्रेडर। 8221 मैं वास्तव में उनके साथ कुछ बार डीईड किया और वह एक शांत लड़का है। निश्चित रूप से निम्नलिखित के लायक 24. साराइसेन वह एक जीवंत खाता है और सामान्य तौर पर विदेशी मुद्रा, स्टॉक और वित्तीय बाजारों के बारे में ट्वीट्स। 25. जार्रतदावियस जाराटैट एक अच्छा लड़का है और जब मैंने पॉडकास्ट के लिए उसे साक्षात्कार किया तो मुझे उनके साथ बातचीत करने का अवसर मिला। उन्हें बार्कलेज द्वारा दुनिया में शीर्ष एफएक्स व्यापारी के रूप में स्थान दिया गया था। उनकी साइट की जांच करना महत्वपूर्ण है क्योंकि वह कुछ शिक्षकों में से एक है, जो मौलिक विश्लेषण का मुख्य रूप से उपयोग करता है। 26. ट्रेडरगे Ive ने पॉडकास्ट पर गेविन को प्राप्त करने की कोशिश की, लेकिन वह अपने व्यापार के बारे में बहुत ही विनम्र थे और अनुग्रह से मना कर दिया। ओह ठीक है, शायद एक दिन 8230 उसका ब्लॉग पहले एफएक्स ब्लॉगों में से एक था जिसे मैंने शुरू किया था और यह हमेशा देखना दिलचस्प है कि वह क्या कर रहा है। 27. विदेशी मुद्रा कर्ता संस्थापक योया एलाम एक अच्छा लड़का है और हर सप्ताह आपको विदेशी मुद्रा समाचार और राय में सबसे अच्छा लाता है।

Comments