कैमरिला विदेशी मुद्रा डाउनलोड


कैमरिला सूचक के साथ व्यापार कैसे करें कैमरिला समीकरण विदेशी मुद्रा व्यापारियों के बीच कैमरिलिया धुरी अंक के रूप में जाना जाता है। कैमरिलि पिवोट्स का उपयोग इंट्रा-डे ट्रेडिंग के लिए किया जाता है, यह फ़ॉरेक्स स्क्रैपर और अल्पावधि व्यापारियों के समान है। उच्च, कम, खुले और बंद कैमरिला संकेतक लेते हुए 10 स्तरों की गणना: 5 एल निम्न स्तर और 5 एच उच्च स्तर। सर्वाधिक मूल्यवान और अधिकतर कारोबार वाले कैमारिला पिवट स्तर एल 3, एल 4 और एच 3, एच 4 हैं। वर्तमान कैमरेला सूचक को भी नियमित धुरी बिंदुओं और फिबोनाची स्तरों में बनाया गया है। सूचक सेटिंग में आप किसी भी स्तर को बंद कर सकते हैं, जिस पर आप व्यापार करना पसंद करते हैं। कैमरिला समीकरण के साथ व्यापार करने के लिए उपयोग किए जाने वाले चार्ट - 15 मिनट, 10 मिनट, 5 मिनट और 1 मिनट। कैमरिला पिविट्स ट्रेडिंग नियम एल 3 या एच 3 स्तर की ओर आने वाले बाजार के लिए देखें - ये प्रवेश के स्तर हैं - एल 3 लांग और एच 3 लघु। एल 3 और एच 3 के अनुसार Camarillas समर्थन और प्रतिरोध स्तर हैं। समर्थन या प्रतिरोध स्तर बाजार में ओ रोकना होगा या अस्थायी रूप से या स्थायी रूप से उल्टा होगा। हालांकि इन स्तरों की तरह विदेशी मुद्रा scalpers, इस तरह से व्यापार एक हिट या याद खेल है, क्योंकि क्षण मूल्य एल 3 या एच 3 Camarilla धुरी मारती है, यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि क्या एक स्टॉप और रिवर्स होगा या नहीं। इसलिए, कीमत थोड़ी देर तक इंतजार करने का विकल्प चुन सकता है, जब तक कि कीमतों में गिरावट के संकेत नहीं निकलते हैं: ये स्टार पैटर्न, हथौड़ा मोमबत्तियाँ और उलटा पैटर्न की शूटिंग कर रहे हैं, जहां बाजार में हर नई पट्टी के साथ समर्थन (एल 3) के साथ उच्च स्तर पर बंद होना शुरू होता है या कम प्रतिरोध (एच 3) मारने पर प्रत्येक नए बार एल 3 और एच 3 कैमरिला पायथ स्तर की कीमतों में कीमतें होती हैं जबकि यह किनारे पर चलता है इस स्तर पर कम लाभ लेना बहुत महत्वपूर्ण है। यह व्यापार शैली एक वास्तविक प्रवृत्ति शुरू होने तक पूरी की जाएगी - यह एक ब्रेकआउट के साथ शुरू होगी व्यापार कैमरिला ब्रेकआउट कैमरिला समीकरण के साथ विदेशी मुद्रा ब्रेकआउट ट्रेडिंग में एल 4 और एच 4 पीवॉट स्तर शामिल हैं आप एच 3 और एच 4 या एल 3 और एल 4 स्तर के बीच एक मार्जिन देख सकते हैं - कोई मनुष्य भूमि नहीं है। जब कैमरिला ब्रेकआउट का कारोबार होता है, तो विदेशी मुद्रा व्यापारियों को उम्मीद है कि बाजार ब्रेकआउट की दिशा में चल रहा है। जब एल 4 का स्तर नीचे से टूट जाता है - SEll जब एच 4 ब्रोकर ऊपर है - खरीदें। लाभ लक्ष्यों को या तो एल 5 और एच 5 कैमरिला के स्तर तक या पिवोट प्वाइंट सपोर्ट रीसिस्टेंस स्तर पर सेट किया गया है। वैकल्पिक रूप से, हर बार एक नया स्तर (पिवट या कैमरिल) हिट-पसंदीदा एक्सविज़न विधि के साथ आप हर बार बाजार से बाहर निकल सकते हैं। विदेशी मुद्रा में पिवोट प्वाइंट स्तरों के साथ कैमरिला के स्तर की जांच करने के लिए, मजे की बात करें तो, हमारे मकसद में, नियमित पिवट बिंदु का अधिक मूल्य होता है, इसलिए, हम विजेता युग्म के रूप में विदेशी मुद्रा ध्रुव बिंदुओं के साथ कैमरिला व्यापार का संयोजन देखते हैं। टेडरिंग कैमरिला पिवॉट्स - विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा में कैमरिला समीकरण कैमरिला समीकरण स्तर विदेशी मुद्रा में कैमरिला समीकरण उच्च, निम्न, खुले और बंद के अनुसार, आज के दिनों में अंतर-दिन के समर्थन और प्रतिरोध के आठ स्तरों की गणना करता है। नीचे आज के इन एल स्तरों के नीचे बंद है, और 5 एच के स्तर ऊपर हैं। इनमें एल 1, एल 2, एल 3, एल 4 और एल 5 आदि शामिल हैं। सबसे महत्वपूर्ण स्तर एल 3, एच 3 स्तर और एल 4, एच 4 स्तर हैं। विदेशी मुद्रा में कैमरिला समीकरण का उपयोग करने का मुख्य तरीका एल 3 के लिए मूल्य की प्रतीक्षा करना है। जब कीमत में ऐसा होता है, तो व्यापारियों को उम्मीद है कि बाजार एल 3 और एच 3 स्तर पर उलट जाएगा और इसलिए वे एक प्रवृत्ति के खिलाफ स्थिति खोलें और निकटतम एल 4 या एच 4 स्तर के बाहर सुरक्षात्मक स्टॉप लॉस रखें। एल 4 एच 4 पर स्टॉप लेवल केवल एक सुझाव स्टॉप है, आप नीचे क्यों सीखेंगे, व्यापारियों को पैसे प्रबंधन नियमों और जोखिम भोग के अनुसार अपनी खुद की स्टॉप को खोजने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। अगर एल 3 एच 3 स्तर की कीमत हिट हो, तो तुरंत एक ऑर्डर देना चाहिए हाँ, यदि आप आक्रामक रूप से व्यापार करते हैं, तो नहीं, अगर आपको पहले पुष्टि की जानी चाहिए तो पुष्टिकरण मूल्य के लिए एल 3 एच 3 स्तर को मारना होगा, वहां समर्थन या प्रतिरोध मिलना होगा और रिवर्स करने का इरादा स्पष्ट रूप से प्रदर्शित होगा। एक मोड़ बाजार की पुष्टि करने में सक्षम होने के लिए व्यापारियों को उलटा कैंडलस्टिक गठन पैटर्न के बारे में सीखना चाहिए। कैमरिला समीकरण के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार करने का दूसरा तरीका यह है कि एल 4 एच 4 के स्तर का उल्लंघन किया जाए, जो एक ब्रेकआऊट व्यापार सेटअप का संकेत देगा और ट्रेडर्स की ट्रेड ब्रेकआउट की प्रवृत्ति की दिशा में अनुमति देगा। उदाहरण के लिए, यदि मूल्य उच्च एल 4 एच 4 स्तर के माध्यम से धराशायी हो जाता है, तो संभावना है कि वह इस तरह से चलते रहेंगे। एल 4 एच 4 स्तर के बाहर ब्रेकआउट ट्रेडिंग को तेज दिशात्मक बाज़ार चालें हासिल करने की उम्मीद है एल 4 एच 4 के बाहर ब्रेकआउट के साथ चलते हुए, या तो सुझाव दिया गया है कि एल 5 एच 5 स्तर या आपके लक्ष्य कैमरिला समीकरण के साथ ट्रेडिंग फॉरेक्स चार्ट पर कैमरिला के स्तर की स्थापना के बाद, व्यापारियों ने यह देखा कि बाजार स्तर पर किस प्रकार खोला गया है। मार्केट ओपन इनसाइड एल 3 एच 3 यदि बाजार एल 3 एच 3 स्तरों के अंदर खुलता है, तो आपको इन दोनों स्तरों में से किसी एक की कीमत के लिए इंतजार करना चाहिए। जो भी पहले यह हिट करता है वह एक व्यापार को निर्धारित करता है: यदि उच्चतर एच 3 हिट हो गया है, तो उम्मीद है कि मार्केट में रिवर्स होने वाला रुझान है। एच 4 ऊपर प्रारंभिक SL इसके विपरीत, लागू होता है जब लोअर एल 3 का स्तर सबसे पहले मारा जाता है - प्रवृत्ति के खिलाफ लांग जाओ नीचे एल 4 सेट करें SL बाजार ओपन बाहर एल 3 एच 3 इस मामले में, आप बाजार के लिए एल 3 एच 3 स्तर के माध्यम से पीछे हटने की प्रतीक्षा करते हैं - फिर आप इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करेंगे, और एक बार फिर, L4H4 के स्तर के रूप में आप नुकसान को रोकते हैं। मुनाफा लेना व्यक्तिगत निर्णय का मामला है - बस यह जान लें कि आप दिन के दौरान किसी समय मुनाफा लेना चाहते हैं, क्योंकि बाजार में आपके व्यापार के लिए सही तरीके से व्यवहार करने और रहने की संभावना नहीं है। इंट्रा-डे ट्रेडिंग के दौरान एल 3 एच 3 से ये उलटाव 5 बार में 4 गुना होने पर होता है। पिवोट पॉइंट्स के साथ मिलकर कैमरिला आपके ऊपर की सायरशॉट पर एक सफेद पिवोट लाइन और उस पर कीमतों के उलट होने का सौंदर्य भी देखा हो सकता है। बेहतर व्यापारिक परिणाम प्राप्त करने के लिए आप कैमरिला स्तर और पिवट स्तर दोनों का उपयोग कर सकते हैं। आप नीचे एमटी 4 प्लेटफॉर्म के लिए कैमरिला इंडिकेटर डाउनलोड कर सकते हैं। यह पिवट बिंदु के स्तर और प्लस फिबोनैचि स्तरों में बनाया गया है। जे.पी. द्वारा गुरु द्वारा प्रस्तुत, 11132008 - 21:30 जेपी पर सूर्य द्वारा प्रस्तुत, 11162008 - 00:41 जेपी यहां मैं एफएक्स व्यापार के लिए नया हूँ, परन्तु लगभग दो महीने के लिए मैं काफी अच्छी तरह से पकड़ा हूं। मैं मुख्य रूप से 1min चार्ट्स का व्यापार करता हूं और दो अलग-अलग प्लेटफार्मों एमटी 4 और ओंडा इस्तेमाल करता हूं, मैं एक चार्ट पर (20) एमएए (30) एएमए का उपयोग कर रहा हूं स्टेचैस्टिक्स के साथ 8,3,3 और दूसरे चार्ट में सिर्फ 17,21 सस्मी समान स्टॉकहोलिक के साथ मुझे इस सेटअप के साथ अच्छी तरह से लग रहा है मैं सिर्फ सही दिशा में सभी बिंदुओं पर अपने संकेतकों का इंतजार करता हूं तो आम तौर पर मुनाफे 6-10 पिप्स लेकिन मेरा प्रश्न समर्थन और प्रतिरोध के बारे में है, मैं इस सूचक को अपनी वर्तमान पद्धति में कैसे हस्तक्षेप कर सकता हूं, आपकी मदद के लिए धन्यवाद। जेपी द्वारा सूर्य, 11162008 - 23:55 द्वारा प्रस्तुत मैंने सिर्फ थामा कैमरिया फ़ाइल डाउनलोड की है जो यह विशेषज्ञ फ़ोल्डर में है और नेविगेटर साइडबार में है लेकिन यह मेरे चार्ट पर नहीं चल पाएगी, मैं विशेषज्ञ सलाहकारों पर क्लिक करूंगा, फिर कैमरेलाट पर क्लिक करें, तब चार्ट पर जोड़ें पर क्लिक करें ऊपर विशेषज्ञ विशेषज्ञ सलाह पर क्लिक करें बार लेकिन कोई कैमरिला नेविगेटर में आइकन को ग्रे होना चाहिए, जब कैमरेला को चार्ट में जोड़ दिया जाए, मुझे लगता है कि आपको सलाह देना चाहिए कि क्या आप धन्यवाद कर सकते हैं। सोम पर विदेशी मुद्रा ट्यूटर द्वारा प्रस्तुत, 11172008 - 23:03 यह एक MT4 कस्टम सूचक है, न कि एक विशेषज्ञ सलाहकार। वैसे भी, आपको इसे विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में रखना चाहिए। फिर प्लेटफॉर्म को पुनरारंभ करें मेनू पर जाएं: डालें सूचक संकेतक कस्टम कैमरिलैट यह आपके चार्ट पर दिखाई देना चाहिए। सादर, जेपी द्वारा बुधवार को प्रस्तुत विदेशी मुद्रा ट्यूटर, 11182008 - 23:50 बुउ द्वारा बुधवार, 09292018 - 03:46 द्वारा प्रस्तुत हैलो ट्यूटर्स और मेरे साथी व्यापारियों, मैं काफी विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ और आपको अपनी पोस्ट सबसे अधिक शिक्षित मिल गई है। मुझे कुछ वरिष्ठ व्यापारियों ने बताया है कि विदेशी मुद्रा में सबसे महत्वपूर्ण बात धन प्रबंधन और व्यापार सटीकता है। उन्होंने मुझे बताया है कि अच्छे पैसे के प्रबंधन के साथ 70-80 की सटीकता होने से यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि इस क्रूर बाजार में खुद को जला नहीं। इस सिस्टम की शुद्धता दर जानने के लिए उत्सुक हूँ I मैं सिस्टम सिग्नल और सीमाओं से वास्तव में आश्चर्यचकित हूं। मैं अपने व्यापार में इसे शामिल करना चाहता हूं। जल्द ही आपके उत्तर की आशा में। सोम पर जॉन विक्टर द्वारा प्रस्तुत, 11082018 - 05:41 Ive डाउनलोड camarilladt, लेकिन मेरे चार्ट पर बहुत सी लाइनें हैं और मैं इसे पसंद नहीं है। रेखा मुझे ब्रेकआउट अंक विशेष रूप से फाइब 6 से 16 तक पहुंचने पर देखने से रोकेगी। Ive ने उन वस्तुओं की सूची से निकालने की कोशिश की लेकिन यह संभव नहीं है (कोई कंप्यूटर विशेषज्ञ नहीं) मैं उन्हें प्राप्त करने के लिए कोड को कैसे संपादित करूं बाहर। अच्छे काम लोगों जॉन विक्टर नाइजीरिया के लिए धन्यवाद सूर्य पर विजय द्वारा प्रस्तुत, 11142018 - 01:55 है आईम विजय कैमरिलट इंडिकेटर के लिए विशेषज्ञ सलाहकार कैसे बनाएं plz मेरी मदद करो माइकल द्वारा मंगल द्वारा प्रस्तुत, 01182018 - 23:11 पिवारों के साथ कैमरिला और 00 और 50 के स्तरों को चिन्हित करने से आपको 1 मुद्रा जोड़ी पर दैनिक 20 से 30 पिप्स प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। मैं इसका उपयोग स्मार्ट जीवित प्रसार पर 11 जोड़े पर दैनिक एमटी 4 पर करता हूं (जहां तक ​​मुझे पता है) यूके समय पर काम कर रहा है। मैं तो बस एल 4 एच 4 के स्तर से ऊपर बंद हो जाता है लेकिन बहुत लालची नहीं मिलता है। अपनी शेष राशि की भी कोशिश करें और परिसर करें और इसे हर 40 दिनों में दोगुना करना चाहिए। मैं किसी भी एक व्यापार पर 23 का उपयोग करता हूँ। कैमरिलस सबसे अच्छी चीज है जो कभी भी आती हैं। धन्यवाद माइकल शनिवार को शुरुआती व्यापारी द्वारा प्रस्तुत, 08202018 - 21:02। नमस्ते, Im FXDD माल्टा MT4 का उपयोग कर रहा है, लेकिन कस्टम में कैमारिला सेटिंग लोड करने में सक्षम नहीं है। प्लज़ सुझाव बुधवार को शुरुआती व्यापारी द्वारा प्रस्तुत, 10192018 - 13:55। यह वास्तव में अच्छा है। लेकिन मैं जानना चाहता था कि सी का मतलब समीकरण में क्या होता है। यह धुरी बिंदु या पिछला बंद गुरु पर शुरुआती व्यापारी द्वारा प्रस्तुत किया गया है, 10202018 - 08:54। नमस्ते, मैं काम की सराहना करता हूँ यहाँ कैमारीला अंक के लिए न। मैंने डाउनलोड किया है, और इसे दैनिक समय सीमा पर डाल दिया है, जो मुझे सही स्तर दिखाता है। लेकिन यह व्यापार करने के लिए मुझे अपना समय सीमा कम करने की आवश्यकता है, और जब मुझे लगता है कि मैं एम 5 या एम 15 पर हूं, तो कैमरेपैप्पन तदनुसार बदलता है। क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं, हम कम समय के फ्रेम पर दैनिक स्तर के कैमरिला अंक कैसे प्राप्त कर सकते हैं धन्यवाद शुक्रवार को शुरुआती व्यापारी द्वारा प्रस्तुत, 11242018 - 21:23 क्या आप अपने व्यापारिक दृष्टिकोण के बारे में थोड़े अधिक विस्तार करने की सोचेंगे कृपया जब भी आप 00 और 50 के स्तर का कहना चाहते हैं, तो आपको फाइब के स्तर का मतलब है। ऐसा लगता है कि वास्तव में आपके लिए कुछ काम होता है लगातार 20-30 pips दैनिक वास्तव में अच्छा है गुरु द्वारा शुरुआती व्यापारी द्वारा प्रस्तुत, 02232018 - 06:03।

Comments