3005 बचकाना गैंबिन रिमिक्स ब्रिटेन विदेशी मुद्रा


वी। 3005 गीत हुक कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कहते हैं या आप क्या करते हैं जब अकेले इम अकेले, तो आप के साथ रहें, इन अन्य निगोज़ों को भाड़ो। 3005 तक बीमार अपने पक्ष से सही हो जाओ, हुक को पकड़ो, चाहे आप क्या कहें या आप क्या करते हैं I अकेले, बल्कि अपने साथ रहो, इन अन्य निगोज़ों को भाड़ में लें I 30000 तक अपने पक्ष में सही ठहरें (पकड़ो), पकड़ो, (पकड़ो) पकड़ो, (पकड़ो) पकड़ो, पकड़ो (कहो क्या) पकड़ो ऊपर पकड़ो (पकड़ो), पकड़ो, (पकड़ो) पकड़ो, (पकड़ो), पकड़ो, (पकड़ो) कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कहते हैं या आप क्या करते हैं जब अकेले इम अकेले हो, तो आप के साथ रहें, इन अन्य निगोज़ों को भाड़ दो। बीमार मेरे पक्ष में ठीक 3005 तक पकड़ो, (पकड़ो), पकड़ो, (पकड़ो) पकड़ो (पकड़ो) ऊपर पकड़ो, पकड़ो (पकड़ो) पकड़ो, (पकड़ो), पकड़ो, पकड़ो (पकड़ो) पकड़ो, (पकड़ो), पकड़ो, (पकड़ो) हुक कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कहते हैं या आप क्या करते हैं जब मैं अकेला हूं, तो आप के साथ रहें, इन अन्य निगोज़ों को भाड़ दो। बीमार मैं अपने पक्ष में 3005 तक सही कहता हूं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कहते हैं या आप क्या करते हैं आप के साथ इन अन्य niggas भाड़ में बीमार मेरे पक्ष तक सही हो 3005 तक पकड़ो, (पकड़), पकड़, (पकड़) पकड़, (पकड़), पकड़, (पकड़) पकड़ो, (पकड़ो ), पकड़ो, (पकड़) ऊपर पकड़ो, (पकड़), पकड़, (पकड़) पकड़ो, पकड़ो, पकड़ो, पकड़ो पकड़ो, पकड़ो, पकड़ो, पकड़ो। कार्य - निम्नलिखित गीत में स्पष्ट भाषा होती है: कोई बात नहीं जो आप कहते हैं या आप क्या करते हैं जब मैं अकेला हूं, तो आईडी आपके साथ हो इन अन्य निगाहों को भाड़ो, बीमार अपने पक्ष में 3005 तक सही ठहरें, पकड़ो, एक मिनट रुको, बस एक सप्ताह पहले मेरे घर पर चालक दल और हम हर सप्ताह के अंत में पार्टी करते हैं, इसलिए रेडियो पर, मेरा पसंदीदा गीत मुझे उछाल करता है चारों ओर, जैसे मैं नहीं जानता, जैसे मैं लंबे समय तक नहीं रहूंगा अब रोमांच खत्म हो गया है, कोई धीरज नहीं है, कारण मैं डॉक्टर नहीं हूं लड़की आप क्यों झूठ बोल रही है, लड़की क्यों तुम मुफ़सा हाँ, मुझे पता है, गाजा की तरह खालियां मिल गई इतने उच्च ज्वालामुखी, अब प्रवाह इतना लावा है, हम उस लार को थूक देते हैं, आईफोन को Viber से संदेश मिलता है या तो सिर ही हाइड्रा है, या हम अपने भगवान के जरिए जाने देते हैं, आप अपने दोस्तों के लिए भुगतान करते हैं I घरों से भरा घर मिला, मुझे ऐसा क्यों लगता है कि विपरीत असमान इसके आधा हिस्सा नहीं है शनिवार को हम युवा अविश्वसनीय गंदगी, मैं बहुत बुरा हूँ टी ये वे मंत्रिमंडल (woah) से ली गईं क्षमा करें, मैं सिर्फ 3005 तक भविष्य का भयभीत हूं, मुझे आपकी पीठ मिल गई, हम ऐसा कर सकते हैं, 8 चीजें आप रख सकते हैं, ड्रेक के बारे में जानिए, 12 हिट गीतों को आप जीत सकते हैं। अन्य कलाकार जारेड लेटो एक बच्चा होने के लिए एक गीत लिखने की तुलना करता है 8 भोजन के बारे में अधिक भयावह मिसाल के गीत किसी भी बात से आप क्या कहते हैं या आप क्या करते हैं जब मैं अकेली हूँ, तो बल्कि आप के साथ रहें, ये अन्य निगेट्स भाड़ें I पकड़ो, चाहे आप क्या कहें या आप क्या करते हैं जब मैं अकेली हूं, तो मेरे साथ रहो, इन अन्य निगग्स को भाड़ दो, मैं अपने पक्ष में 3005 तक सही रहूंगा, पकड़ो, मैं उन लोगों की देखभाल करने के लिए इस्तेमाल करता हूं, लेकिन अब मुझे और अधिक परवाह है कोई नहीं बाहर heres यह पता लगाया तो इसलिए, Ive एक खुश अंत की उम्मीद है कि सभी खो दिया है या नहीं इसके लायक के आधार पर इतना असुरक्षित, कोई भी सही हम इसे खर्च करते हैं, कोई शर्म नहीं के साथ हम इसे उड़ाने, जैसे Coltrane हम जैसे, जैसे रोगन या छोड़ो, जैसे कोबेन और जब इम बहुत चले गए, पूरे दल एक हंस गीत गाते हैं क्योंकि हम एक अल मैं सिर्फ समय के बमों को चिपक कर लेबांस की तरह लेम्बो मिला और मेरे सारे दोस्त एमिली, फ़ैम और लोरेन्जो जाने के लिए कोई बात नहीं, उन सभी लोग मेरे दिल को जानते हैं, कम से कम मुझे लगता है कि जब वे स्पष्ट रूप से जांच करते हैं तो वे यहाँ नहीं कह सकते वे अपनी दया की परवाह नहीं करते, लेकिन मुझे जो कुछ भी हँसता है, मेरे कैबिन लैब्राडोर यापिंग के पीछे हत्यारों की हत्या कर दी जाती है। मुझे खुशी है कि यह हुआ, मेरा मतलब है कि हममें से कुछ खास है और अगर मैं अपनी मानसिकता को खो देता हूं, हाथ यहां तक ​​कि अगर आप न समझें, पकड़ो, चाहे आप क्या कहें या आप क्या करते हैं जब अकेली इम अकेला हो, तो यह आपके साथ रहें, 3005 तक आपके पक्ष में सही हो, पकड़ो चाहे आप क्या कहें या क्या आप करते हैं जब आप अकेले रहें, तो आप के साथ रहें, इन अन्य निगेट्स को भाड़ो, मैं 3005 तक अपने पक्ष से सही रहूंगा, पकड़ो हम इसे यै नाग्गा आपने बहुत प्यासे लुद्विग गोरानसन, स्टीफन पॉन्स, डोनाल्ड मकिकिली ग्लोवर

Comments